main page

बॉयफ्रैंड ने मज़ाक में गर्लफ्रैंड पर फेंके दो भयानक अज़गर, वीडियो हुआ वायरल

Updated 28 April, 2018 03:45:33 PM

आज कल मनोरंजन के नाम पर यूट्यूब पर वी़डियो अपलोड करने वाले लोग कई बार ऐसी हरकतों को अंजाम दे देते हैं, जिनसे दूसरों की जान पर बन जाती है। हाल ही में डेरेक डेसो नाम के एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ एक खतरनाक प्रैंक किया जिसकी वजह से कुछ पलों के लिए तो उसकी गर्लफ्रैंड के होश ही उड़ गए थे।

मुंबई: आज कल मनोरंजन के नाम पर यूट्यूब पर वी़डियो अपलोड करने वाले लोग कई बार ऐसी हरकतों को अंजाम दे देते हैं, जिनसे दूसरों की जान पर बन जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में डेरेक डेसो नाम के एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रैंड के साथ एक खतरनाक प्रैंक किया जिसकी वजह से कुछ पलों के लिए तो उसकी गर्लफ्रैंड के होश ही उड़ गए थे।

 

Bollywood Tadka

 

डेरेक अपने दो कैमरामैन और एक दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे। उसने अपनी सोती हुई गर्लफ्रैंड के ऊपर दो खतरनाक सांप फेंक दिए। इन सांपों को अपने इतना करीब पाकर उसकी गर्लफ्रैंड चिल्लाने लगी और इन्हें हटाने  को कहने लगी।

 

Bollywood Tadka

 

डेरेक दूर खड़े हंस रहे थे और अपनी गर्लफ्रैंड पर उन्हें किसी भी प्रकार की दया नहीं आ रही थी । अपने साथ अचानक हुए इस हादसे के बाद यह महिला अपने ब्वॉयफ्रैंड से काफी गुस्सा हो गई। इस शोक के बाद उसके आंसू नहीं रूक रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

बता दे्ं कि वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग प्रतिक्रिया मिली है।  जहां कुछ लोगों का मानना है कि ये वीडियों काफी फनी था, वहीं कुछ लोग मानते हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा करना एक टाॅरचर है। 

 

Bollywood Tadka

:

Snake prankmade a girlcrying

loading...