main page

Cuteness के मामले में करीना के लाडले तैमूर से कम नहीं हैं सोहा अली खान की बेटी इनाया, ये रहा सबूत

Updated 25 December, 2017 05:04:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान ने बेटी इनाया नौमी को 29 सितंबर 2017 में जन्म दिया। हाल ही में इनाया की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। वह अपने भाई तैमूर की तरह ही दिखती हैं। वैसे करीना कपूर खान तो अक्सर अपने लाडले बेबी नवाब की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान ने बेटी इनाया नौमी को 29 सितंबर 2017 में जन्म दिया। हाल ही में इनाया की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। वह अपने भाई तैमूर की तरह ही दिखती हैं। मम्मी सोहा ने बेटी की ये तस्वीर खास क्रिसमस को लेकर की है।

Bollywood Tadka

वैसे बीते कुछ दिनों पहले सोहा ने अपनी बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी जिसको लोगो ने काफी प्यार दिया। उस तस्वीर में मम्मी सोहा अपनी नन्हीं परी को पढ़ाते हुए नजर आ रही थी।  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ टाइम पहले पापा कुणाल खेमू ने भी इनाया को गोद में लिए हुए फोटो पोस्ट किए थे। उन्होंने इस फोटो का कैप्शन "Bliss" दिया है।  करीना की ननद सोहा पहली बार अप्रैल 2017 में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती स्पॉट हुई थीं।

Bollywood Tadka

तभी उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को पता चला था।  सोहा और कुणाल ने करीब तीन साल डेटिंग और लिव-इन में रहने के बाद 25 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

:

soha ali khantaimur ali khaninayanaumi kemmu

loading...