FacebookTwitterg+Mail

सलमान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव: सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi sinha say about salman
13 February, 2018 05:17:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा का कहना हैं कि अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के एक गाने में 'दबंग' के को-एक्टर सलमान खान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव रहा। सोनाक्षी और सलमान फिल्म के गाने 'नैन फिसल गए' के साथ फिर वही जादू बिखेर रहे हैं। इस गाने की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। सोनाक्षी ने कहा, " 'दबंग' और 'दबंग 2' के बाद हमारी तीसरी फिल्म के लिए सलमान के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव था। पूरे गाने की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। इसने कई यादें ताजा कर दीं। इस रोमांटिक, मधुर गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है।"

इसका संगीत साजिद-वाजिद ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।निर्देशक चकरी तोलेटी ने कहा, "इस गाने की शूटिंग करने में बेहद मजा आया। पर्दे पर सलमान और सोनाक्षी की कैमिस्ट्री अच्छी है।"

पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' दो नौजवानों की कॉमेडी पर आधारित है, जो न्यूयॉर्क में रहते हैं। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।इसमें करण जौहर दो भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 


sonakshi sinha salman khan welcome to new york
loading...