main page

बिकिनी में रिलैक्स कर रही सोनम को किया ट्रोल, कहा- ब्रा की जरूरत नहीं और...

Updated 10 November, 2017 10:06:57 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने कुछ दिनों पहले तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आई। इस दौरान वह काफी हॉट तो लग रही थी लेकिन अब इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स इन्हें एप्रिशिएट कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने कुछ दिनों पहले तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आई। इस दौरान वह काफी हॉट तो लग रही थी लेकिन अब इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स इन्हें एप्रिशिएट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक यूजर ने इतना तक कह दिया कि "सोनम फ्लैट है और इन्हें ब्रा की जरूरत ही नहीं है..." हालांकि, कुछ कमेंट्स तो इससे भी ज्यादा खराब थे। सोनम के लिए ये कमेंट्स सोशल मीडिया यूजर ने उनके अकाउंट पर नहीं, बल्कि उनकी को-स्टार स्वरा भास्कर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। दरअसल, स्वरा ने भी उसी रिजॉर्ट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके फोटोज सोनम ने भी पोस्ट किए थे और अब उन्हीं के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडिया में सोनम पूल के किनारे ब्लैक बिकिनी में रिलैक्स कर रही हैं और सामने से आ रहीं अपनी सिस्टर और फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर को देखकर हाथ वेव कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

:

sonam kapoorVeere Di Weddingswara bhaskar

loading...