main page

सोनम कपूर की शादी का लहंगा ये फेमस डिजाइनर करेगा तैयार

Updated 02 February, 2018 12:14:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि वह अपने बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा के साथ जल्द ही शादी रचा सकती हैं। हाल ही में यह खबरें आ रहीं थीं कि लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे सोनम और आनंद इस साल जोधपुर में शादी करेंगे। सोनम कपूर की शादी का ड्रैस मशहूर डिजाइनर संदीप खोसला, अबु जानी बनाएंगे। वैसे जब डिजाइनर्स से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि वह अपने बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा के साथ जल्द ही शादी रचा सकती हैं। हाल ही में यह खबरें आ रहीं थीं कि लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे सोनम और आनंद इस साल जोधपुर में शादी करेंगे। सोनम कपूर की शादी का ड्रैस मशहूर डिजाइनर संदीप खोसला, अबु जानी बनाएंगे। वैसे जब डिजाइनर्स से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल अपने रिश्ते को एक लेवल आगे ले जाने की प्लानिंग में है। ताजा जानकारी के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा। फंक्शन में करीबन 300 लोग शामिल होंगे। वैसे पिछले दिनों जब शादी पर सोनम से सवाल किए गए तो उन्होंने हाथ जोड़ लिए और कहा कि मैं यहां 10 सालों से इंडस्ट्री में बनी हुई हूं। अच्छा होगा आप मुझसे प्रोफेशनल सवाल करें।

Bollywood Tadka

:

sonam kapoorwedding lehengaanand ahuja

loading...