main page

कास्टिंग काउच: प्रोड्यूसर की इस शर्त से हैरान हो गई थी यह एक्ट्रैस

Updated 20 January, 2018 05:27:22 PM

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अब तक कई अभिनेत्र‍ियों ने अपने कड़वे अनुभव साझा किये हैं। साउथ की अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने एक शो में अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में बताया जब एक प्रोड्यूसर ने उन्‍हें 4 अन्‍य प्रोड्यूसर्स के साथ एक्‍सचेंज करने की बात कही थी। श्रुति ने बताया कि उनके मना

मुंबईः फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अब तक कई अभिनेत्र‍ियों ने अपने कड़वे अनुभव साझा किये हैं। साउथ की अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने एक शो में अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में बताया जब एक प्रोड्यूसर ने उन्‍हें 4 अन्‍य प्रोड्यूसर्स के साथ एक्‍सचेंज करने की बात कही थी। श्रुति ने बताया कि उनके मना करने के बाद से उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अच्‍छे काम मिलने बंद हो गए। श्रुति हासन ने इस बारे में खुलकर कहा कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

श्रुति ने अपनी पहली फिल्म का वो डरा देने वाला अनुभव शेयर किए, जिसके बाद उन्हें फिल्म ही छोड़नी पड़ी। श्रुति ने बताया कि वे अपनी पहली फिल्म के दौरान सिर्फ 18 साल की थी। जब वे कोरियोग्राफर के पास गई और कहा कि वे वह सब नहीं कर सकतीं, जो उनसे कहा जा रहा है, इसके बाद कोरियोग्राफर ने कहा कि यदि ये सब हैंडल नहीं कर सकतीं तो तत्काल दफा हो आओ। ये सुनकर श्रुति की आंखों में आंसू आ गए। वे डर गई और आखिरकार उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी।

Bollywood Tadka

श्रुति ने काउस्ट‍िंग काउच का एक अनुभव सुनाते हुए कहा, एक तमिल फिल्मकार मेरी ही कन्नड़ फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे। उन्होंने मुझे ही इसके लिए साइन किया। टेलीफोन पर उन्होंने मेरे सामने अजीब शर्त रखी। प्रोड्यूसर ने फिल्म देने के लिए कहा कि फिल्म में 5 प्रोड्यूसर हैं और वह किसी भी तरह से मेरा इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सुनकर मैं हैरान रह गई।


 

:

south actresssruhi hariharancasting couchbollywood

loading...