main page

जाह्नवी कपूर ने पहनी एेसी शर्ट कि साफ नजर आई ब्रा, दिखीं UNCOMFORTABLE

Updated 23 January, 2018 04:21:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी बीती रात अपने पति  बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ डिनर करने पहुंती हुई थी। इस दौरान श्रीदेवी फॉर्मल लुक में नजर आईं। श्रीदेवी ग्रे कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं और उन्होंने डार्क ग्रे कलर का लॉन्ग कोर्ट पहन रखा था। वहीं, जाह्नवी व्हाइट शर्ट और जीन्स म

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी बीती रात अपने पति  बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ डिनर करने पहुंती हुई थी। इस दौरान श्रीदेवी फॉर्मल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी ग्रे कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं और उन्होंने डार्क ग्रे कलर का लॉन्ग कोर्ट पहन रखा था। वहीं, जाह्नवी व्हाइट शर्ट और जीन्स में सिम्पल लुक में दिखी।

Bollywood Tadka

लेकिन उनकी शर्ट का गला इतनी डीप था कि उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था और साथ ही उनकी ब्रा साफ नजर रही थी। कई जगह वह अपनी शर्ट ठीक करती भी दिखीं। वहीं खुशी ने ब्लैक कलर का टी-शर्ट और ग्रीन कलर का लोअल पहन रखा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीदेवी की फैमिली के साथ डिनर डेट पर डायरैक्ट आर बाल्की वाइफ गौरी शिंदे के साथ थे। सभी रेस्टोरेंट के बाहर हंसी-मजाक करते नजर आए। श्रीदेवी, आर बाल्की की किसी बात पर जोरदार ठहाका लगाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। डायरैक्टर शशांक खेतान की ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर का भाई ईसान खट्टर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है।

Bollywood Tadka

:

SrideviBoney KapoorJanhvi kapoorKhushi kapoorDinner

loading...