main page

श्रीदेवी के फैन ने बोनी कपूर को दिया एेसा सरप्राइज कि हो गए इमोशनल, देखें तस्वीरें

Updated 21 May, 2018 11:45:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत को कई महीने बीत चुके हैं। हाल ही में श्रीदेवी के एक फैन ने बोनी कपूर को एक सरप्राइज दिया। इस सरप्राइज में पुणे की रहने वाली टोनू सोजातिया ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई हैं। फैंस के इस अनोखे सरप्राइज से बोनी भावुक हो गए। इस कार को लेकर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत को कई महीने बीत चुके हैं। हाल ही में श्रीदेवी के एक फैन ने बोनी कपूर को एक सरप्राइज दिया। इस सरप्राइज में पुणे की रहने वाली टोनू सोजातिया ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई हैं।

Bollywood Tadka

फैंस के इस अनोखे सरप्राइज से बोनी भावुक हो गए। इस कार को लेकर टोनू पुणे से मुंबई बोनी से मिलने की आस लेकर आईं। बोनी ने भी फैन को बिल्कुल निराश नहीं किया और वे उनसे मिले। 

Bollywood Tadka

टोनू ने कहा, मैं श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि श्रीदेवी के पूरे परिवार को दिखाना चाहती थी, मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे मिलने के लिए थोड़ा समय दें। बता दें कि बोनी ने खुद टोनू को कॉल किया और उन्हें मिलने की इच्छा जताई।

Bollywood Tadka

बोनी ने टोनू और उनके दोस्तों को ऑफिस बुलाया, उनके बीच बहुत सारी बातें भी हुईं। जब बोनी ने अपने ऑफिस से बाहर आकर कार को देखा तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए।

Bollywood Tadka

बोनी ने श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी यादें शेयर की। इस दौरान वो कई बार इमोशनल भी हुए। टोनू और उनकी दोस्तों ने जाते वक्त बोनी कपूर को एक खास तोहफा भी दिया, जो कि श्रीदेवी की फिल्म सोलहवां साल की एक तस्वीर थी।  

Bollywood Tadka

:

Srideviboney kapoorsurprisefan

loading...