main page

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' का टीजर हुआ रिलीज

Updated 01 January, 2018 05:41:39 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डायरैक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म के नाम की घोषना हो गई है। फिल्म का नाम ''जीरो'' है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी। यह शाहरुख खान के फैंस के लिए न्यू इयर गिफ्ट से कम नहीं है। इसके साथ ही शाहरुख ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है, और कैप्शन लिखा है- ''टिकटें लिए बैठे हैं लोग मेरी जिंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!''

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डायरैक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म के नाम की घोषना हो गई है। फिल्म का नाम 'जीरो' है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी। यह शाहरुख खान के फैंस के लिए न्यू इयर गिफ्ट से कम नहीं है। इसके साथ ही शाहरुख ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है, और कैप्शन लिखा है- 'टिकटें लिए बैठे हैं लोग मेरी जिंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!' फिल्म के टीजर में शाहरुख को पागल, आशिक, शायर, मक्कार, मेंटल, दिलदार, धोखेबाज, खोटा, कमीना, मतलबी, छिछोरा, जोकर जैसे शब्दों से संबोधित किया गया है। टीजर में 'बौने शाहरुख' पुराने गाने 'तुमको हमपे प्यार आया' पर झूमते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, पहली बार शाहरुख खान और आनंद एल राय एक साथ फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। शाहरुख दोनों के साथ पहले फिल्म 'जब तक है जान' में भी काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर लगातार #Kal5BajeSRK ट्रेंड कर रहा है। 
 

:

Sharukh khanAnand L Raizero

loading...