main page

चंकी पांडे की बेटी की फोटो पर फराह ने किया ऐसा कमेंट, खड़ा हो सकता है विवाद

Updated 22 August, 2017 11:02:11 AM

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की इन दिनों उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रही है। इसकी वजह हैं फराह खान का कमेंट। फराह खान को उनके बड़बोलेपन

मुंबई: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की इन दिनों इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रही है। इसकी वजह हैं फराह खान का कमेंट। फराह खान को उनके बड़बोलेपन और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है। कई बार वह ऐसा कुछ कह जाती हैं, जो बेशक मजाक होता है, लेकिन उसके कई मतलब निकलते हैं।

हाल ही में जब चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने अनन्या की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, तो उस पर फराह ने ऐसा कमेंट किया, जिसे लेकर कई तरह के मतलब निकाले जा रहे हैं।

 Bollywood Tadka
फराह ने लिखा कि अनन्या को अपना डीएनए टेस्ट करा लेना चाहिए। वह इतनी सुंदर हैं कि चंकी पांडे की बेटी बिलकुल नहीं लगती। अब देखना ये होगा कि अनन्या के पापा चंकी पांडे फराह के इस कमेंट को किस अंदाज में लेते हैं।

वैसे सुनने में आया है कि अनन्या को मेंटर के रूप में सलमान खान का साथ मिल गया है। सलमान खान जिसके भी मेंटर बने हैं, फिर उसे किसी गॉडफादर की जरूरत नहीं पड़ी। इस लिहाज से देखें, तो अनन्या का फ्यूचर भी ब्राइट नजर आ रहा है।


 

:

Chunky Pandeyananya pandeyFarah Khan

loading...