main page

लंबे समय बाद ट्रैडीशनल लुक में नजर आईं शाहरुख की लाडली सुहाना, मम्मी गौरी भी दिखीं साथ

Updated 31 March, 2018 03:48:47 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना हाल ही में मम्मी गौरी और फ्रैंड्स के साथ आगरा ताजमहल देखने पहुंचीं। गौरी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना फैंड्स के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान सुहाना व्हाइट प्रिंटेड कुर्ते के साथ ब्लू जींस पहने हुए नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना हाल ही में मम्मी गौरी और फ्रैंड्स के साथ आगरा ताजमहल देखने पहुंचीं। गौरी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सुहाना फैंड्स के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान सुहाना व्हाइट प्रिंटेड कुर्ते के साथ ब्लू जींस पहने हुए नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुहाना पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपनी ड्रेसिंग और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। सुहाना अभी केवल 18 साल की हैं।

Bollywood Tadka

मगर उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ी जा रही हैं। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी फ्रैंड्स यां परिवार के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना के पिता और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का मानना है कि सुहाना उनकी आदतों की बिल्कुल भी फॉलो नहीं करती हैं। वह खुद अपने निर्णय लेती हैं और खुद को ही फॉलो करती हैं। यही बात शाहरुख को काफी पसंद है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

suhana khangauri khantajmahalsharukh khanviral pictures

loading...