main page

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का रोमांटिक डांस वीडियो हो रहा हैं वायरल

Updated 14 May, 2018 01:22:03 PM

इन दिनों कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे नजर आ रही हैं। ये दोनों शो ''धन धना धन'' खूब धमाल मचा रहे है। इस वीडियो में सुनील और शिल्पा डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि सुनील ग्रोवर और शिल्पा में झगड़ा हो गया है। लेकिन बता दें कि झगड़े का दावा बिल्कुल झूठा था। क्योंकि झगड़े को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा था वह शो के ही एक शूट के लिए था।

मुंबई: इन दिनों कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे नजर आ रही हैं। ये दोनों शो 'धन धना धन' खूब धमाल मचा रहे है। इस वीडियो में सुनील और शिल्पा डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि सुनील ग्रोवर और शिल्पा में झगड़ा हो गया है। लेकिन बता दें कि झगड़े का दावा बिल्कुल झूठा था। क्योंकि झगड़े को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा था वह शो के ही एक शूट के लिए था।

 


अब इस नए वायरल होते वीडियो ने तो यह बात बिल्कुल साफ कर दिया है कि दोनों स्टार्स के बीच सबकुछ सही चल रहा है। 'धन धना धन' में सुनील ग्रोवर एक घेरलू पति का किरदार निभा रहे हैं, जबकि शिल्पा शिंदे को मॉर्डन वाइफ का रोल दिया गया है।

:

sunil grovershilpa shinderomantic dancevideoDhan Dhana Dhan

loading...