main page

सनी लियोन ने बोल्ड अभिनेत्रियों की तस्वीरें शेयर, और किया तीखा वार

Updated 22 December, 2017 01:16:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस व आइटम गर्ल सनी लियोन का कहना है कि मंदाकिनी, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस व आइटम गर्ल सनी लियोन का कहना है कि मंदाकिनी, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। 

Bollywood Tadka

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते जमाने की बोल्ड अभिनेत्रियों की तस्वीरों को शेयर कर के एक स्ट्रॉन मैसेज दिया है। अभिनेत्री का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने की और उन्हें अपना आदर्श बताया। इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है।'' उन्होंने लिखा शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला मेरी आदर्श हैं।"

Bollywood Tadka

दरअसल, यह मैसेज उन लोगों के लिए जो सनी के कार्यक्म का विरोध कर रहे हैं।  बता दें कि कन्नड़ समर्थकों की ओर से सनी लियोन के कार्यक्रम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसमें उनका कहना था कि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। इसके बाद पुलिस ने कार्यक्रम के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया था। गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी ने इस मामले में कहा था कि यदि सनी लियोनी को कार्यक्रम की इजाजत दी जाती है तो कानून व्यवस्था बनाए रखने में काफी दिक्कत होगी। 

Bollywood Tadka


साल 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

:

sunny leoneinstgramboldbollywood actress

loading...