main page

क्या आप भी कर रहे हैं सनी लियोन की डब्बू रतनानी वाले कैलेंडर शूट की तस्वीरों का इंतज़ार, तो देखें ये

Updated 23 January, 2018 02:02:54 PM

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में इस साल के कैलेंडर को लॉन्च किया हैं। डब्बू एक-एक करके अपने कैलेंडर शूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अबतक करोड़ों दिलों की धड़कन सनी लियोन की तस्वीरें शेयर नहीं की है। उनके फैंस को इस साल ली गईं उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन जबतक डब्बू सनी की इस साल के शूट की तस्वीरें रिलीज़ नहीं करते तबतक आप उनकी रतनानी के पुराने शूट की तस्वीरें देख सकते हैं।

मुंबई: फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में इस साल के कैलेंडर को लॉन्च किया हैं। डब्बू एक-एक करके अपने कैलेंडर शूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अबतक करोड़ों दिलों की धड़कन सनी लियोन की तस्वीरें शेयर नहीं की है।

Bollywood Tadka

उनके फैंस को इस साल ली गईं उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन जबतक डब्बू सनी की इस साल के शूट की तस्वीरें रिलीज़ नहीं करते तबतक आप उनकी रतनानी के पुराने शूट की तस्वीरें देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

11 मिलियन से अधिक इंस्टा फॉलोअर्स वाली सनी इन तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं। हाल ही में एक बच्ची को गोद लेने वाली 36 साल की ये अदाकारा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि जिस्म- 2 से करियर शुरू करने वाली सनी अबतक दो दर्जन के करीब फिल्मों में नज़र आई हैं।

Bollywood Tadka

शाहरुख की फिल्म रईस में उन्होंने लैला ओ लैला आइटम सॉन्ग से ऐसा धमाल मचाया कि ये 2017 का सबसे हिट गाना बन गया।

Bollywood Tadka

सनी की आने वाली फिल्मों में तेरा इंतज़ार और टोटल धमाल जैसी फिल्में शामिल हैं।

Bollywood Tadka

:

sunny leoneold photoshootDABBOO RATNANI

loading...