FacebookTwitterg+Mail

EX ब्‍वायफ्रेंड के साथ इंटीमेट दिखी सुष्मिता सेन, काफी लंबी है बॉयफ्रैंड्स की लिस्ट

sushmita sen boyfriend ritik bhasin life unknown facts
06 December, 2017 04:40:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, सुष्मिता को अपने एक्स ब्‍वायफ्रेंड रितिक भसीन के साथ देखा गया है। बताया जा रहा है कि यही नहीं एक पार्टी में तो ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब भी दिखे।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में सुष्मिता और रितिक एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और क्लोज दिखाई दिए। पार्टी में लोग रितिक भसीन के साथ सुष्मिता को देखकर दंग रह गए क्योंकि कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि सुष्मिता सेन ने अपने 'बॉयफ्रेंड' रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों ने चार साल तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। रितिक भसीन का एक फेसबुक पेज है। उसके मुताबिक वो अभी तक बैचलर हैं. उम्र में वो सुष्मिता से छोटे हैं।

PunjabKesari

पहले खबरें आई थीं कि दोनों शादी करने वाले हैं और साथ रहने के लिए एक घर भी खरीद रहे हैं। उनके दोस्तों की माने तो दोनों छह महीने से एक-दूसरे से मिले नहीं हैं। इसके पहले भी दोनों के बीच लड़ाइयां हुई हैं, लेकिन कभी इतने दिनों तक वो एक-दूसरे से दूर नहीं रहे।इतना ही नहीं उनके दोस्तों ने बताया कि दोनों एक-दो बार दोस्त की तरह मिले हैं और उनके फिर से साथ होने की संभावना कम ही है। इस साल सितंबर में सुष्मिता ने सोशल साइट पर एक-दो पोस्ट किए थे, जिससे लग रहा था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है।

PunjabKesari

बता दें कि सुष्मिता इससे पहले एक्टर रणदीप हुड्डा, फिल्ममेंकर विक्रम भट्ट, बिल्डर इम्तियाज खत्री, डायरैक्टर मुद्दसर अजीज, हॉटमेल फाउंडर शब्बीर भाटिया, संजय नारंग को डेट कर चुकी हैं। बंटी वालिया के साथ भी उनका नाम जुड़ा था। फिल्मों की बात करें तो सुष्मिता अंतिम बार साल 2010 में 'नो प्रॉब्लम' में दिखी थीं।

PunjabKesari

 

 

 


sushmita sen ritik bhasin unknown facts
loading...