main page

सिंगल नहीं हैं सुष्मिता सेन, खुल्लम-खुल्ला दिया इशारा

Updated 21 March, 2018 12:27:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन अपनी लवलाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रही।  हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिससे इशारा मिलता है कि उनकी जिंदगी में कोई शख्स है और वो सिंगल नहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन अपनी लवलाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रही।  हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिससे इशारा मिलता है कि उनकी जिंदगी में कोई शख्स है और वो सिंगल नहीं हैं।

Bollywood Tadka

सुष्मिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लिखा है, 'मैं अपने दूसरे हाफ को नहीं सर्च कर रही हूं क्योंकि मैं हाफ नहीं हूं।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने #Completely Yours लिखा है।
 

sushmita sen

@thesushmitasen
👊❤️#CompletelyYours 😉

 

Bollywood Tadka

 

इस मैसेज को देखकर सभी को लग रहा है कि एक्ट्रैस की जिंदगी में किसी ना किसी ने दस्तक दे दी है।  खबरें हैं कि पिछले साल सुष्मिता सेन ने रितिक भसीन के साथ अपने रिश्ते को बाय-बाय कह दिया था। लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बाद दोनों ने जहीर खान और सागरिका की शादी में साथ एंट्री की थी।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों को साथ देखकर माना गया कि ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह थीं। यह भी खबरें हैं कि रितिक के दोस्त दोनों को जल्द शादी करने को कहते हैं।

:

sushmita sensinglepostdating

loading...