main page

बेटी के साथ सनी लियोन ने की PHOTO शेयर, खोले अपनी पसर्नल जिंदगी के कई 'सीक्रेट'

Updated 19 January, 2018 05:37:09 PM

टीवी शो ''बिग बॉस'' से अपनी अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोन ने कुछ महीने पहले ही एक बच्ची को गोद लिया है। अब एक बार फिर सनी अपनी बेटी निशा को लेकर मीडिया की सुर्खियां बन चुकी हैं।

मुंबई: टीवी शो 'बिग बॉस' से अपनी अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोन ने कुछ महीने पहले ही एक बच्ची को गोद लिया है। अब एक बार फिर सनी अपनी बेटी निशा को लेकर मीडिया की सुर्खियां बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka

'मिड-डे' न्यूज पेपर के मुताबिक सनी अपनी सुबह निशा के साथ खेलकर बिताती हैं। वहीं कभी-कभी निशा सनी के साथ सेट पर भी जाती हैं। सेट पर हर कोई निशा को दुलार करता है, वह सभी के साथ लंच भी करती हैं'। निशा को अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पड़ाव बताने वाली सनी कहती हैं कि अपने बच्चें को देखना दुनिया में सबसे प्यारी फीलिंग है।

Bollywood Tadka

यहां बताना जरूरी हो जाता है कि सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर संग मिलकर साल जुलाई 2017 में निशा को गोद लिया था। लातूर के अनाथालय से मुंबई आने के बाद न सिर्फ निशा की जिंदगी बदली बल्कि इस स्टार कपल की लाइफ भी काफी हैपनिंग हो चुकी है। इंस्टाग्राम पर निशा के साथ एक तस्वीर जारी करते हुए सनी ने बताया था कि निशा अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई हैं।

:

suuny leoneanishaPHOTO

loading...