main page

तेरे नाम मूवी की पागल लड़की दिखती है इतनी खुबसूरत, लाइम लाइट से दूर कर रही है ये काम

Updated 24 January, 2018 04:08:22 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने तेरे नाम फिल्म (Tere Naam Picture) में राधे भैया का किरदार निभाया था। इसके डायलाग और सलमान की हेयर स्टाइल दोंनो ही ट्रेंडिंग में चली थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने तेरे नाम फिल्म (Tere Naam Picture) में राधे भैया का किरदार निभाया था। इसके डायलाग और सलमान की हेयर स्टाइल दोंनो ही ट्रेंडिंग में चली थी।

 Bollywood Tadka,radhika choudhari image ,तेरे नाम मूवी एक्ट्रेस ,राधिका चौधरी इमेज

तेरे नाम मूवी में सभी ने बहुत उम्दा किरदार निभाया था लेकिन आज हम आपको ऐसे किरदार के बारे में बता रहे जो बखूबी याद होगा और वो किरदार पागल औरत का था जो सलमान को पागल खाने ले जाने से रोकती है।

Bollywood Tadka

इस पगल लड़की का नाम राधिका चौधरी (Radhika Choudhary) है यह बहुत खुबसूरत दिखती है इन्होने हिंदी और तमिल, तेलुगु में काम किया हैं। बॉलीवुड फिल्म तेरे नाम के अलावा इन्होने फिल्म ख़ुशी में भी काम किया है 2004 के बाद यह किसी फिल्म में नजर नही आई।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्टिंग छोड़ने के बाद यह एक निर्देशक के तोर पर उभर कर आई और आज भी यह बेहद खुबसूरत है। राधिका ने 2010 में एक शॉर्ट फिल्म की और कई फिल्मे बनाई भी।

Bollywood Tadka

इन्हें लॉस वेगास फिल्म फेसिटवल सिल्वर अवार्ड्स से सम्मनित किया गया है। राधिका ने करीब 30 फिल्मो में काम किया हैं और साथ कई टीवी शो में भी अपना जलवा बिखेरा है। साल 2011 के बाद राधिका का कोई पता नही है की वे क्या करती है।

Bollywood Tadka

: Anjali Rajput

तेरे नाम फिल्मतेरे नाम मूवीतेरे नाम फिल्म के गानेतेरे नाम पिक्चरtere naam songtere naam movietere naam full movietere naam ka ganaतेरे नाम की फिल्मtere naam movie songtere naam hindi filmtere naam cast

loading...