main page

करण की बेटियों के साथ इन टीवी एक्ट्रैसेस ने की मस्ती

Updated 09 May, 2017 10:21:13 AM

टीवी एक्टर करणवीर सिंह वोहरा के घर अक्टूबर 2016 में जुडवां बेटियों का जन्म हुआ।

मुंबईः टीवी एक्टर करणवीर सिंह वोहरा के घर अक्टूबर 2016 में जुडवां बेटियों का जन्म हुआ। अब वह सात महीने की हो गई है।

Bollywood Tadka

उनकी बेटियां इन दिनों टीवी एक्ट्रैसेस की बेस्ट फ्रैंड बनी हुई हैं। बीते दिनों 'नागिन-2' के सेट पर करण बेटियों को लेकर पहुंचे, जहां शो की स्टार कास्ट ने उनकी बेटियों के साथ काफी समय बिताया। एक्ट्रैस मौनी रॉय ने करण की बेटी के साथ वक्त बिताया और मस्ती भी की।

Bollywood Tadka

करण की वाइफ टीजे सिद्धू ने मौनी के साथ अपनी बेटी का फोटो क्लिक कर इंस्टग्राम पर भी शेयर किया। सेट पर करण की बेटियों के साथ अदा खान, सुधा चंद्रन ने भी एन्जॉय किया। इनके साथ के फोटो भी टीजे ने शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करण की बेटियों की जन्म यूके में हुआ था। उनकी वाइफ टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थे। करण शूटिंग से फ्री होकर बेटियों से मिलने जाते थे। हाल ही में टीजे और जुड़वां बेटियां मुंबई लौटी हैं। करण भी बेटियों को अपने शो के सेट पर स्टारकास्ट से मिलवाने ले गए।

Bollywood Tadka

अदा खान ने करण की बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'These 2 cuties together can break the record of being the cutest person in the world 😍😍😍😍'. वहीं, टीवी शो 'इश्कबाज' की लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदाना ने भी करण की बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'Kvb's daughter is sooo cute😘😘😘😘'। 

Bollywood Tadka

:

Karanvir BohraTwinsTeejay SidhuTV Actresses

loading...