main page

गंजी होकर एेसी दिखती है 'पिया-पिया' की सिंगर जोड़ी

Updated 18 June, 2017 01:17:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी और प्रिटी जिंटा की फिल्म ''हर दिल जो प्यार करेगा'' में फेमस सॉन्ग ''पिया-पिया'' को गाने वाली सिंगर्स प्रीति और पिंकी ने कैंसर पीड़ितों के लिए नया कदम उठाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी और प्रिटी जिंटा की फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' में फेमस सॉन्ग 'पिया-पिया' को गाने वाली सिंगर्स प्रीति और पिंकी ने कैंसर पीड़ितों के लिए नया कदम उठाया है। उन्होंने कैंसर से पीड़ित महिलाओं को सपोर्ट करने लिए अपने सारे बाल कटवा लिए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इसी लुक के साथ दोनों ने अपना एक नया सॉन्ग 'हंगामा क्यों ना करें' भी बनाया है जिसमें दोनों बोल्ड लुक में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। कहा जाता है कि प्रीति और पिंकी का यह सॉन्ग कैंसर पीड़ितों के लिए हैं।

Bollywood Tadka

यह सॉन्ग कैंसर पीड़ितों को बीमारी से लड़ने के लिए इंस्पायर कर रहा है। दोनों ने इस सॉन्ग के बारे में हुई बातचीत में बताया, यह सॉन्ग हमने हर उस वुमन को डेडीकेट किया है।

Bollywood Tadka

जिन्होंने बढ़ी हिम्मत के साथ कैंसर से फाइट की है। हम उनकी लाइफ को ब्यूटीफुल बनाना चाहते हैं साथ ही ये गाना जिन्हें महिलाओं के कैंसर नहीं हैं उन्हें भी मोटिवेट करने के लिए है।

:

preetipinkycut hair

loading...