main page

टाइगर श्रॉफ ने दी फिटनेस पर राय, बताया किस तरह की दौड़ से होता है फायदा

Updated 11 October, 2017 08:48:15 PM

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार टाइगर श्रॉफ जो जल्द ही अपनी सफलतम फिल्म...

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार टाइगर श्रॉफ जो जल्द ही अपनी सफलतम फिल्म 'बागी' के सीक्वल 'बागी2' में भी नजर आने वाले है। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का हाल ही में एक पोस्टर भी रिलीज हो चूका है। अब एक बार फिर से हमे टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी2' के बारे में कुछ पता चल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो गई है। ये साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी। पूर्व में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है।

 

बता दें फिट बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि सही ढंग से दौड़ना बेहद जरूरी है और इसके लिए अच्छे जूते होना जरूरी हैं, अन्यथा इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। अभिनेता ने कहा, "सही ढंग से दौड़ना बहुत जरूरी है। मेरा मतलब सही ढंग से दौड़ना इसलिए जरूरी है क्योंकि जो व्यक्ति सही ढंग से नहीं दौड़ता और सख्त सतह पर दौड़ता है, उसके लिए यह नुकसानदेह भी हो सकता है। इसके लिए अच्छे जूते होना जरूरी है।"

 

उन्होंने कहा कि जब दौड़ की बात आती है तो सहजता जरूरी है, विशेष रूप से लंबी दूरी के धावकों और लंबी अवधि तक दौड़ने वालों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। टाइगर अमेरिकी स्पोर्ट्स लाइफस्टाइल ब्रांड - 'स्केचर्स प्रफरेमेंस' की प्रचलित रेंज 'गोरन' के नवीनतम संस्करण 'गोरन 5' के लॉन्च के मौके पर मौजूद थे।

:

tiger shroffbaaghi2fitnessbollywood

loading...