main page

रिलीज हुआ 'टाइगर जिंदा है' का दूसरा गाना, सलमान-कैटरीना की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Updated 03 December, 2017 01:36:30 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' का नया गाना #DilDiyanGallan आज रिलीज हो गया है। गाने में कैटरीना और सलमान की कैमेसट्री जबरदस्त लग रही है। ये गाना पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने गाया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के सभी गानों में से ये गाना सलमान और कैटरीना के लिए बेहद खास है इसलिए इसे रिलीज भी खास अंदाज में किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना #DilDiyanGallan आज रिलीज हो गया है। गाने में कैटरीना और सलमान की कैमेसट्री जबरदस्त लग रही है। ये गाना पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने गाया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के सभी गानों में से ये गाना सलमान और कैटरीना के लिए बेहद खास है इसलिए इसे रिलीज भी खास अंदाज में किया गया। सलमान ने ये गाना Bigg Boss 11 के वीकएंड का वार के एपिसोड में रिलीज किया। गाने को लॉन्च करते हुए कैटरीना ने कहा कि ये गाना मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं बेहद खुश हूं कि मैं ये गाना सलमान के साथ लॉन्च कर रही हूं।

इससे पहले फिल्म का पहला गना स्वैग से स्वागत को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 'स्वैग से स्वागत' जहां एक डांस नंबर था तो वहीं 'दिल दीयां गल्लां' एक रोमांटिक सॉन्ग है।

:

tiger zinda haiDil Diyan Gallansalman khankatrina kaif

loading...