main page

श्रीदेवी की याद में टीना अंबानी ने बोनी कपूर को दिया ये खास तोहफा, जिसे देख नम हुईं आंखें

Updated 09 March, 2018 11:46:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी के परिवार के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा और टीना अंबानी इस दुख से उबरने के लिए बोनी की हर संभव मदद कर रहे हैं, ताकि इस परिस्थिति में वह मजबूत बने रहे। हाल ही में टीना ने बोनी को ऐसा तोहफा दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी के परिवार के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा और टीना अंबानी इस दुख से उबरने के लिए बोनी की हर संभव मदद कर रहे हैं, ताकि इस परिस्थिति में वह मजबूत बने रहे। हाल ही में टीना ने बोनी को ऐसा तोहफा दिया है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक टीना ने बोनी को श्रीदेवी की याद में एक अमूल्य तोहफा दिया है। बताया जा रहा है कि ‘टीना ने अपने 61वें जन्मदिन पर ली गई श्रीदेवी की तस्वीर को सिल्वर फ्रेम में मढ़वा कर तोहफे में दिया है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देखकर बोनी काफी इमोशनल हो गए। वह अपने आंसू नहीं रोक पाए और कुछ पुरानी यादों को देने के लिए टीना का तहेदिल से शुक्रिया किया। टीना का जन्मदिन का जश्न श्रीदेवी के देहांत (24 फरवरी) से 13 दिन पहले ही मनाया गया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 24 फरवरी को होटल के बाथरुम में मौजूद बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उनके निधन के दुख से परिवार और करीबियों का उबर पाना काफी मुश्किल है। 


 

:

tina ambaisridevi deathboney kapoorgiftemotional

loading...