main page

SEE PICS: संजय दत्त की बेटी की वायरल हो रही हैं बोल्ड तस्वीरें, इंटरनैट में मची धूम

Updated 21 October, 2017 02:39:53 PM

जल्द ही बॉलीवुड में कई स्टार की बेटियां डेब्यू करने जा रही है। वहीं संजय दत्त  बेटी त्रिशाला भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं। यूं तो त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है लेकिन हाल ही में त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें त्रिशाला बेहद खुबसूरत लग रही हैं। त

मुंबई: जल्द ही बॉलीवुड में कई स्टार की बेटियां डेब्यू करने जा रही है। वहीं संजय दत्त  बेटी त्रिशाला भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं। यूं तो त्रिशाला सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है

Bollywood Tadka

लेकिन हाल ही में त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें त्रिशाला बेहद खुबसूरत लग रही हैं। त्रिशाला की  इस फोटो को दस हजार से लोगों ने लाइक किया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो ति काी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वे बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
बताया जाता है कि जब संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं। लेकिन अब दोनों के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि इनके बीच सब ठीक है।आपको बता दे कि त्रिशाला न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएट है, लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में ज्यादा हैं। माना जा रहा है कि वे बॉलीवुड फिल्मों मे भी डेब्यू कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा था कि अगर त्रिशाला फिल्मों में काम करने को कहती तो मैं उनकी टांगें तोड़ देता। त्रिशाला फैशन डिजाइनिंग में अच्छा काम कर रही हैं। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, यहां पर काम करना आसान नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है।

Bollywood Tadka

:

trishala duttbold look

loading...