FacebookTwitterg+Mail

KBC 9: 10वीं पास महिला के आगे नहीं टिक पाया IAS अफसर, अमिताभ बच्चन को भी हुई हैरानी

tv kbc 9 questions asked to dr vinay goyal
12 October, 2017 01:54:41 AM

मुंबईः पिछले यानि 32वें एपिसोड में भले ही शो को करोड़पति विजेता ना मिला हो लेकिन शो यादगार रहा। इसकी वजह थी भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक ऑफिसर का शो में कंटेस्टेंट के रुप में पार्टिसिपेट करना। इनका नाम है डॉ. विनय गोयल। विनय मूलरूप से हरियाणा के हैं और उनकी पोस्टिंग फिलहाल केरल में है। एक आईएएस के केबीसी में आने से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन सहित मौजूद ऑडियंस भी काफी उत्हासित नजर आ रहे थे। विनय ने अमिताभ के कुछ शुरुआती सवालों का जवाब काफी आसानी से दे दिया। आगे के सवालों में उन्हें दिक्कतें पेश आईं, ऐसे में उन्होंने अपने हेल्प ऑप्शन्स का सहारा लिया।

 

जींद, हरियाणा के डॉ. विनय गोयल ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 12 सवालों का सही जवाब दिए। 13वें सवाल का जवाब न आने पर उन्होंने 12.50 लाख रु. लेकर क्विट करना ही सही समझा।

 

दरअसल, विनय अपनी चारों लाइफलाइन का इस्तेमाल पहले ही कर चुके थे। जब 13वां सवाल उनके सामने आया तो श्योर न होते हुए उन्होंने जवाब न देना ही सही समझा। 

 

गौरतलब है कि विनय एक आईएएस ऑफिसर हैं और केरला में पोस्टेड हैं। सरल स्वभाव वाले विनय से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं क्योंकि उन्होंने आईएएस जैसी सबसे कठिन परीक्षा पास की। इसीलिए बिग बी ने भी गेम शुरू करने से पहले उन कंटेस्टेंट के नाम गिनाए जो शो से भारी रकम जीतकर गए हैं।
 


amitabh bachchan KBC9 vinay goyel
loading...