main page

हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया नया ट्विस्ट

Updated 25 April, 2018 12:08:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि वह एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उर्वशी रोतैला संग लिंकअप की खबरें सामने आने लगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि वह एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उर्वशी रोतैला संग लिंकअप की खबरें सामने आने लगी।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में उर्वशी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शयर कर इन खबरों पर विराम लगा दिया हैं। उर्वशी ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उनके भाई और हार्दिक हैं, इसके साथ कैप्शन दिया हैं- 'भाई के प्यार से अच्छा दूसरा कोई प्यार नहीं है। मैंने यशराज रौतेला को मिस किया। पांड्या भाई। आईपीएल 2018 के लिए शुभकामनाएं।'

 

Bollywood Tadka

 

अभी कुछ समय पहले कारोबारी गौतम सिंघानिया की एक पार्टी में शामिल हुए हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अच्छी कैमिस्ट्री भी देखने को मिली। पार्टी के बाद से ही दोनों को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन इस बीच उर्वशी के इस पोस्ट के बाद दोनों के रिलेशन को लेकर चर्चा पर विराम लग गया है। 
 

Bollywood Tadka

 

:

Urvashi Rautelahardink pandyaaffairElli AvrRam

loading...