main page

Troll होने के बाद वरुण धवन और तापसी पन्नू ने फिर किया शर्टलेस फोटो शेयर

Updated 14 September, 2017 03:19:29 PM

फिल्‍म ''जुड़वां 2'' में नजर आने वाली जोड़ी, वरुण धवन और तापसी पन्नू अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने फोटो के चलते ट्रोल हो चुके हैं।

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'जुड़वां 2' में नजर आने वाली जोड़ी, वरुण धवन और तापसी पन्नू अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने फोटो के चलते ट्रोल हो चुके हैं। जहां वरुण ने मंगलवार को अपना शर्टलेस फोटो पोस्‍ट किया तो वहीं तापसी ने बुधवार को अपना एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Bollywood Tadka

अपने इन्‍हीं फोटो के चलते सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इन दोनों को ट्रोल किया गया।  तापसी ने अपने ट्रोलर्स को रिप्‍लाई कर के करारा जवाब दिया है तो वहीं अब लगता है वरुण धवन ने अपने और अपनी एक्‍ट्रैस को ट्रोल करने वालों को का मुंह बंद करते हुए अपना और तापसी का एक फोटो पोस्‍ट किया है।

 

वरुण धवन ने अब तापसी के साथ एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें वरुण फिर से शर्टलैस और तापसी बिकिनी में हैं। हालांकि इस फोटो में तापसी, वरुण के पीछे छिपी नजर आ रही हैं।

दरअसल वरुण धवन ने यह फोटो अपनी फिल्‍म के नए गाने 'आ तो सही' के प्रमोशन के लिए पोस्‍ट किया है. 'जुड़वां 2' का यह गाना आज ही रिलीज हो रहा है। वरुण ने यह फोटो पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'आ तो सही, तापसी इस गाने में पटाखा नजर आ रही हैं। #Judwaa2 ।'
 

:

Varun DhawanTaapsee Pannutroll

loading...