main page

गोविंदा के साथ पिता के मनमुटाव पर पहली बार बोले वरुण धवन

Updated 18 February, 2017 01:08:56 PM

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन की फिल्म ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जल्द ही रिलीज होने वाली है। खबरों के अनुसार वरुण ने इस फिल्म और अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में खुलकर बातचीत की। साथ ही उनसे गोविंदा और उनके परिवार के रिश्तों के बारे में भी जानने की कोशिश की गई और कई सवाल भी पूछे गए।
 

जब वरुण से गोविंदा और आपके परिवार के बीच के मनमुटाव है या नहीं के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब वरुण बोले कि "देखिये उन बातों को मैं नजरअंदाज नहीं करता हू। मैं चीची भैया गोविंदा से कई बार मिला। उन्होंने मुझे दिल से आशीर्वाद दिया। मुझे बस ये लगता है कि उन दोनों के बीच जो भी है उसे उन्हें मिलकर शॉर्ट आउट करना होगा। मैं इस मामले में कुछ नहीं सकता।"


इसी के साथ जब वरुण को बताया गया कि हम्प्टी के बाद बद्री थी, तो आपका क्या रिएक्शन था? इसके जवाब में वरुण ने कहा कि जब मैं हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया कर रहा था तभी मुझे पता चला कि डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ एक और फिल्म करनी है। क्योंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आपके साथ काम करते हुए आपको और भी तराशते है। शशांक बहुत पॉजिटिव हैं। वो दुनिया को काफी अलग तरह से देखते हैं। आलिया भी उनके साथ काम करना चाहती थी। हमें ये नहीं पता था की हम 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' करेंगे, लेकिन लिखते-लिखते फिर एक दिन ये स्क्रिप्ट बन गई। कैरेक्टर का नाम बद्रीनाथ बंसल था तो करन जौहर ने इसे 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' नाम दिया।

:

Varun DhawanGovindacontroversial

loading...