FacebookTwitterg+Mail

B'Day Spl: चॉल में रहने वाले विक्की कौशल की फिल्म 'राज़ी' ने चमका दी किस्मत

vicky kaushal birthday special
16 May, 2018 11:52:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज 30 साल के हो गए हैं। फिल्म 'राज़ी' में विक्की ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया। विक्की ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाया। आज हम उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बताएंगे जिसके बारे में लोग कम ही जानते हैं। 

PunjabKesari

विदेश में करते थे नौकरी 

खबरों के मुताबिक विक्की पेशे से टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियर हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वह विदेश मैं नौकरी किया करते थे। विक्की को ज्यादा दिन तक नौकरी रास नहीं आई और एक्टिंग में बढ़ती दिलचस्पी की वजह से उन्होंने कुछ दिन बाद ही नौकरी छोड़ दी। बताया जाता है कि नौकरी छोड़ने के बाद 'किशोर नमित कपूर' के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया और वहीं से एक्टिंग सीखी।

PunjabKesari

2.0 में निभाया दमदार किरदार 

विक्की को 'रमन राघव 2.0' में कास्ट करने को लेकर अनुराग कश्यप कनफ्युस थे। अनुराग को लगता था कि विक्की नकारात्मक किरदार नहीं निभा पाएंगे। हालांकि उन्होंने अनुराग को किसी तरह से ऑडिशन देने के लिए राजी किया और उनका यह किरदार इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज हो गया।

PunjabKesari

मुंबई की चॉल में रह चुके हैं विक्की

बता दें कि विक्की ने असिस्टेंट डायरेक्टर अनुराग कश्यप को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म के दोनों पार्ट में असिस्ट किया था। वहीं बॉलीवुड सफर की बात करें तो विक्की की पहली डेब्यू फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' थी। विक्की मुंबई की चॉल में भी रह चुके हैं। उस वक्त उनके पिता श्याम कौशल बॉलीवुड में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम करते थे। 

PunjabKesari


Vicky Kaushal birthday special raazi
loading...