FacebookTwitterg+Mail

कोर्ट के फैसले पर दलेर मेहंदी ने कहा- 'मुझे बिलकुल भी ऐसी उम्मीद नहीं थी'

video daler mehndi said i did not expect such a thing at all
17 March, 2018 02:36:47 AM

मुंबईः बॉलीवुड के फेमस पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को पटियाला हाई कोर्ट ने 15 साल पुराने मानव तस्करी के मामले में आज 2 साल की सजा सुनाई है। इस बीच दलेर ने इस मुद्दे पर पहली बार मीडिया से बात की। साल 2003 में दलेर के खिलाफ इस मामले में पहली एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि अदालत से उन्‍हें जमानत भी मिल गई है। वहीं जमानत मिलने के बाद दलेर मेहंदी ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा है कि कोर्ट से ऐसे फैसले की उन्हें बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी।


दलेर मेहंदी ने आगे कहा, '14 साल से यह केस चल रहा था, मैन केस मेरे बड़े भाई के नाम पर चल रहा था और इसी साल उनकी डेथ हो चुकी है। अब 14 साल बाद इस फैसले की तो मुझे बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी। कोर्ट ने कहा है कि आपके खिलाफ तो कुछ भी नहीं है, लेकिन कोर्ट ये समझता है कि आपके अम्ब्रेला के नीचे आपके ब्रदर थे।फैसला सुनकर मुझे दुख तो बहुत हुआ है, लेकिन अभी कोई ज्यादा टेंशन की बात नहीं है। अब हम लोग सेशन कोर्ट में जाएंगे, अपील करेंगे और उम्मीद है कि दूध का दूध और पानी का पानी होगा।'

गौरतलब है कि दलेर मेहंदी के परिवार के बारे में कम ही लोग जानते हैं। हालांकि, उनके छोटे भाई मीका सिंह को तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी वाइफ और बच्चों के बारे में कम ही लोगों को पता है। कम लोग ही जानते हैं कि दलेर ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी अमरजीत मेहंदी से हुई थी। उनसे बेटा मंदीप मेहंदी और बेटी अजित मेहंदी हुए। मंदीप और अजित दोनों ही प्लेबैक सिंगर हैं। उनकी दूसरी शादी आर्किटेक्ट और सिंगर तरनप्रीत से हुई है जिन्हें 'निक्की मेहंदी' के नाम से भी जाना जाता है। 


daler mehndi bollywood singer pollywood bollywood case
loading...