main page

शाहिद की पत्नी मीरा ने इस एक्ट्रैस के स्टाइल को लेकर किया ये कमेंट, फैंस ने दिया करारा जवाब

Updated 27 December, 2017 03:14:26 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत वैसे तो कॉन्ट्रोवर्सी से काफी दूर ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ एेसा कर दिया किया कि मीरा को ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, नेहा धूपिया के टॉक शो पर एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत वैसे तो कॉन्ट्रोवर्सी से काफी दूर ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ एेसा कर दिया किया कि मीरा को ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, नेहा धूपिया के टॉक शो पर एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

खबरों की माने तो शाहिद और मीरा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे, जहां पर उनसे काफी सवाल जवाब किए गए। जहां एक तरफ चैट शो के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी जिन्दगी का बड़ा राज खोला तो वहीं दूसरी तरफ मीरा कपूर एक जवाब दे कर ट्रोल हो गईं। नेहा धूपिया ने जब मीरा ने सवाल किया कि किस फीमेल एक्ट्रेस को अपना स्टाइल चेंज करने की जरूरत है।

Bollywood Tadka

इस सवाल के जवाब में मीरा ने एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम लिया। खबरों की मानें तो शाहिद की वाइफ मीरा का ये जवाब विद्या बालन ने फैंस को अच्छा नहीं लगा और मीरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

फैंस ने कहा मीरा ने जानबूझकर विद्या पर ऐसा कमेंट किया था। आपको बता दें कि साल 2008 में फिल्म किस्मत कनेक्शन के दौरान विद्या बालन और शाहिद कपूर के अफेयर की खबरें जोरों पर थी। बताया जाता है कि विद्या बालन और शाहिद-मीरा जूहू की एक ही बिल्डिंग में रहते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

shahid kapoorMira RajputNeha dhupiashow

loading...