main page

यौन शोषण करने वालो को सामने लाकर शर्मिंदा करें: विद्या बालन

Updated 05 November, 2017 10:44:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन ने काफी दिनों से चल रहे यौन शोषण के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी है। हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा कि ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को शर्मिंदा करना चाहिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन ने काफी दिनों से चल रहे यौन शोषण के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी है। हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा कि ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को शर्मिंदा करना चाहिए। विद्या का मानना है कि हमें खासकर महिलाओं को इस मुद्दे पर खुलकर बोलना चाहिए। विद्या ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि लोग इस मुद्दे पर अब खुलकर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को इस बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि इसमें कोई गलती नहीं है। साथ ही उन्होंने ये सलाह भी दी कि ऐसा करने वालों का नाम सभी के सामना लाना चाहिए और उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए।

आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है। यौन शोषण करने के मामले में उनका नाम सामने के बाद हॉलीवुड में हीरोइनें अपनी दास्तां सुनाते हुए विंस्टीन पर आरोप लगा रही हैं। इसके साथ ही #MeToo कैंपेन चल पड़ है जिसके तहत सभी एक्टर- एक्ट्रैस अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बता रहे हैं। अभी तक इस मामले में इरफान खान, ऋिचा चढ्डा, दीया मिर्जा, उर्वशी रौतेला और मुनमुन दत्त ने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया है।
 

:

vidya balansexual harassmentMeToo

loading...