main page

साड़ी छोड़ लॉन्ग कुर्ते में पति का हाथ थामें लंच डेट पर पहुंची 'सुलु', तस्वीरों में गजब ढा रही हैं अदाएं

Updated 22 November, 2017 05:29:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म ''तुम्हारी सुलु'' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल कर रही हैं। हाल ही में विद्या अपने पति के सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ लंच डेट पर गईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल कर रही हैं। हाल ही में विद्या अपने पति के सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ लंच डेट पर गईं। वैसे एेसा कम ही देखने को मिलता है कि विद्या अपने पति के साथ स्पॉट हो। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पति सिद्धार्थ अपने पत्नी का हाथ थामे दुए नजर आ रहें हैं। दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहें हैं।  हमेशा साड़ियों में दिखाई देने वाली विद्या ने लंच डेट पर कुछ अलग ट्राई किया। वह ब्लू कलर के लॉन्ग कुर्ते और प्लाजो में गजब ढा रही थीं।

Bollywood Tadka
एक-दूसरे का हाथ थामे इस कपल का यह अंदाज पहली बार देखने को मिला है। दोनों एकसाथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं। विद्या और सिद्धार्थ पब्लिक प्लेटफॉर्म पर एकसाथ आने से बचते हैं। पहली बार ही ऐसा होगा जब ये दोनों साथ में दिखे हैं।

Bollywood Tadka

यकीनन ही विद्या के चेहरे पर पति के साथ होने की खुशी देखते ही बन रही है। बे समय बाद उन्हें साड़ी के अलावा किसी और लुक में देखा गया है। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक परफेक्ट हसबैंड की तरह पत्नी को गाड़ी में बैठाते हुए सिद्धार्थ।

Bollywood Tadka

:

vidya balanSiddharth Roy Kapoorlatest pictures

loading...