main page

खतरे में पड़ा हिना खान का करियर, इस कंटेस्टेंट ने दिया बड़ा बयान

Updated 18 January, 2018 01:39:02 PM

रियालिटी शो बिग बॉस का 11वां सीजन खत्म होने के बाद कई घरवालों के अंदर एक दूसरे के लिए कड़वाहट धीरे-धीरे खत्म हो रही है। घर के दो बड़े दुश्मन हिना और विकास में बाहर निकलकर दोस्ती हो सकती है।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस का 11वां सीजन खत्म होने के बाद कई घरवालों के अंदर एक दूसरे के लिए कड़वाहट धीरे-धीरे खत्म हो रही है। घर के दो बड़े दुश्मन हिना और विकास में बाहर निकलकर दोस्ती हो सकती है।  

एक इंटरव्यू के दौरान विकास गुप्ता से जब पूछा गया कि हिना ने घर के अंदर टीवी इंडस्ट्री के सैलेब्स पर काफी कमेंट्स किए थे। ऐसे में कही उनका करियर खतरे में तो नहीं पड़ेगा। इस पर विकास ने कहा कि- हां बाहर आकर मैंने ये रिपोर्ट्स देखी कि कई लोग हिना से खुश नहीं है। मुझे नहीं लगता कि हिना के करियर को इससे फर्क पड़ेगा। हिना एक टैलेंटेड एक्ट्रैस हैं और आखिर में टैलेंट ही काम आता है। वहीं, हिना खान के साथ अपने पर्सनल रिलेशन पर विकास ने कहा- हम दोनों कई मामले में एक दूसरे से असहमत थे। लेकिन, मैं हिना की बहुत इज्जत करता हूं। 

Bollywood Tadka

शिल्पा के जीत पर विकास ने कहा कि वह शो जीतना डिजर्व करती थीं। वहीं, शिल्पा के साथ फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में विकास ने कहा- हमने एक दूसरे के साथ फिर काम करने का वादा किया है। जब भी हमें कोई सब्जेक्ट अच्छा लगेगा तो हम जरूर एक साथ काम करेंगे। अर्शी के साथ काम करने पर विकास ने कहा- अर्शी और मैं दोनों अपने प्रोजेक्ट्स पर बिजी हो जाएंगे। लेकिन, हम दोनों को मौका मिला तो हम जरूर साथ काम करेंगे। 


 

:

vikas guptahina khancarrierBigg Boss11

loading...