main page

अब विंदू दारा सिंह नजर अाएंगे 'रूद्रा के रक्षक' में

Updated 26 May, 2017 05:11:24 PM

हिंदी कॉमेडी नाटक'' हैलो डार्लिंग'' के जरिये विंदू दारा सिंह,सुप्रसिद्ध अभिनेत्री शीबा, पायल गोगा कपूर, सोनिया बिर्जे और शाद रंधावा ने मुंबई तथा सूरत में खूब धूम मचाया।

मुंबई: हिंदी कॉमेडी नाटक' हैलो डार्लिंग' के जरिये विंदू दारा सिंह,सुप्रसिद्ध अभिनेत्री शीबा, पायल गोगा कपूर, सोनिया बिर्जे और शाद रंधावा ने मुंबई तथा सूरत में खूब धूम मचाया। उनका शो सुपर हिट रहा और अब वे 24 जून 2017को जयपुर में और 25 जून को दिल्ली में हिंदी कॉमेडी नाटक' हैलो डार्लिंग' के जरिये लोगो का मनोरंजन करेंगे। इस टीम के विंदू दारा सिंह और शाद रंधावा जल्दी ही बिग मैजिक चैनल के शो 'रूद्रा के रक्षक' में भी लोगों को नज़र आएंगे। दोनों पहली बार एक साथ किसी धारावाहिक में एक साथ काम कर रहे है और काफी समय के बाद विंदू दारा सिंह छोटे परदे पर वापस आ रहे है। 

बता इस बारे में विंदू दारा सिंह कहते है," काफी समय के बाद मैं आ रहा हूँ और मेरे साथ शाद रंधावा भी है जो मेरे साथ नाटक में काम कर रहे है। और उसके साथ शो में काम करने का मज़ा बहुत आएगा। इसमें मैं एक सैलिब्रेटी स्पेशल एपिसोड से प्रवेश करूंगा, जिसमें मैं प्रेतों के राजा की भूमिका निभा रहा हूँ।"
 

:

Vindu Dara Singhhello darling

loading...