main page

विराट को मिली बड़ी सफलता, रिंग को KISS कर ऐसे किया WIFE अनुष्का को याद

Updated 16 January, 2018 11:27:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस  अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए लकी साबित हो रही है। एेसा हम नहीं बल्कि इन तस्वीरों में साफ देखने को मिल रहा है। दरअसल, विराट एक रिकॉर्ड पारी के दौरान पत्नी अनुष्का को याद करते हुए गले में पहनी रिंग को किस करते हुए दिखाई दिए। तस्वीरों से यह सा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस  अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए लकी साबित हो रही है। एेसा हम नहीं बल्कि इन तस्वीरों में साफ देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, विराट एक रिकॉर्ड पारी के दौरान पत्नी अनुष्का को याद करते हुए गले में पहनी रिंग को किस करते हुए दिखाई दिए। तस्वीरों से यह साप बयां हो रहा है कि वो अपनी सफलता पत्नी अनुष्का को डेडिकेट करना चाहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। इस दौरे पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हो रहे हैं।

 

हाल ही में शादी और हनीमून से लौटे विराट ने ऐसे मुश्किल समय में कप्तानी पारी खेलते हुए 153 रन जड़ दिए। 150 रन बनाने के बाद अनुष्का को याद करते हुए विराट ने शादी की अंगूठी को किस किया। जैसे ही ये वीडियो फैन्स ने देखा तो इतने एक्साइटेड हो गए कि सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी न सिर्फ तस्वीरें बल्कि वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैं। 

:

VIRAT KOHLIAnushka Sharmakissingwedding ring

loading...