main page

Wedding Pics: हजारों रीट्वीट हुआ अनुष्का-विराट का 'शादी ट्वीट', एक्स ने नहीं दी बधाई

Updated 12 December, 2017 10:07:19 AM

आखिरीकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फाइनली सात जन्मों के बंधन में बंध ही गए। इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर को हुई इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद रहे।

मुंबई:  आखिरीकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फाइनली सात जन्मों के बंधन में बंध ही गए। इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर को हुई इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद रहे। विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया।

Bollywood Tadka

विराट कोहली के ट्वीट को अबतक 65 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। इतने दिन से लगातार आ रही खबरों के बाद फैंस को विरूष्का की शादी की पहली फोटो जो देखने को मिली।

Bollywood Tadka
विराट-अनुष्का की शादी के बाद जहां एक ओर सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई है वहीं दूसरी तरफ अभी तक अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह ने उनके लिए कोई भी मैसेज नहीं दिया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तरफ से भी अभी तक कोई शुभकामना संदेश नहीं आया है।

Bollywood Tadka

ताजा जानकारी के मुताबिक 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का की तरह से शादी का रिसेप्शन पार्टी होगी।

Bollywood Tadka

:

virat kohlianushka sharmaweddingtweet

loading...