main page

यूट्यूब पर रिलीज हुई 'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है'

Updated 04 June, 2017 08:18:47 PM

मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों और ट्वीट के चलते सुर्खिंयों में बने रहते हैं। एक बार फिर...

मुंबईः मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों और ट्वीट के चलते सुर्खिंयों में बने रहते हैं। एक बार फिर से रामू चर्चा में है। लेकिन इस बार वो किसी बयान के लिए नहीं ​बल्कि अपनी शॉर्ट फिल्म की वजह से चर्चा में है। अगर आप फिल्म का नाम सुनेंगे तो कुछ देर के लिए आप शॉक्ड हो जाएंगे क्योंकि नाम ही कुछ ऐसा है। लोगों ने कॉमेंट करते हुए कहा है कि राम गोपाल आज की पीढ़ी को गलत रास्ते पर ले जाने के लिए ये फिल्म रिलीज की है। बहुत से लोग इस फिल्म की निंदा कर रहे हैं। 

रामू की अपनी शॉर्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को रामू महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म बता रहे हैं। रामू की ये फिल्म देश में महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम पर सवाल खड़े करती हैं। एक लड़की जब अपने माता पिता को ये कहती है कि वो सनी लियोनी बनना चाहती है तो हर कोई स्तब्ध रह जाता है। 

गौरतलब है कि पैसे कमाने के चक्कर में एक बार फिर से राम गोपाल युवा पीढ़ी को गलत संदेश देते नजर आ रहे है। 

बता दें रामगोपाल वर्मा का नाम सनी लियोनी के साथ इससे पहले तब जुड़ा था जब उन्होंने सोशल मीडिया पर सनी के नाम के साथ एक ट्वीट किया था। राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर ट्वीट कर लिखा था कि वह चाहते हैं कि सभी महिलाएं अपने पतियों को उसी प्रकार सुख दें जैसे सनी लियोनी दे रही हैं।

:

sunny leoneRam Gopal Varmashort moviebollywood

loading...