main page

युवा कलाकारों को पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में करनी चाहिये : अनिल कपूर

Updated 21 June, 2017 04:26:06 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर,और उनके चाचा अनिल कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज की आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर,और उनके चाचा अनिल कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज की आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अनिल कपूर का कहना है कि पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों के कारण वह बॉलीवुड में इतनी लंबी पारी खेल पाये हैं और आजकल के युवा कलाकारों को भी इस प्रकार की फिल्में करनी चाहिये।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनिल कपूर ने कल अपनी आने वाली फिल्म ‘मुबारकां’ के ट्रेलर जारी करने के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘अमिताभ बच्चन जी, दिलीप कुमार साहब, अक्षय कुमार, जितेन्द्र हम सभी ने इस प्रकार की पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में कीं और मझे लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने हमें बॉलीवुड में लंबा जीवन दिया। यदि हम लोग यहां बॉलीवुड में कई सालों से जमे हुये हैं, तो उसमें इस प्रकार की फिल्मों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं युवा कलाकारों से कहना चाहता हूं कि यदि उन्हें बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है, तो आपको पारिवारिक मनोरंजन वाली ऐसी फिल्में करना बहुत जरूरी हैं, जो आपको रला और हंसा सकती हों। छोटे से संदेश के साथ मनोरंजन से भरपूर फिल्में हमेशा बहुत अच्छी होती हैं।’

:

anil kapoormubarakanbollywood

loading...