main page

सागरिका ने शेयर की हनीमून की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक

Updated 08 December, 2017 06:54:04 PM

भारत के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने शादी के कुछ रोज बाद ही...

मुंबईः भारत के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने शादी के कुछ रोज बाद ही ‘हार्पर्स बाजार ब्राइड इंडिया’ मैगजीन के लिए बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। इसी फोटोशूट की एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।

 

वीडियो में जहीर और उनकी पत्नी सागरिका के बीच फोटोशूट के दौरान की गई मस्ती को भी कैद किया गया है। सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी पिछले महीने 23 तारीख को एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। इस खूबसूरत कपल की शादी के बाद कई पार्टियां हुईं, जिसमें दोनों के करीबियों ने शिरकत की थी।

 

गुरुवार को सागरिका ने जहीर खान की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर फैंस के साथ ही फ्रेंड्स के भी कमेंट आ रहे थे और सबसे कमेंट किया सानिया मिर्जा ने जिसके बाद से कमेंट को खबर बनते देर नहीं लगी।

 

सागरिका ने इंस्टाग्राम जहीर की ये फोटो शेयर की जिसमें वो समुद्र किनारे डेक में लगे नेट पर जहीर खान आराम कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सागरिका ने अपने ने लिखा आखिरकार हम लोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए। सानिया ने जहीर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहा है।

 

सानिया का ये कमेंट करना था कि लोगों ने इस बात को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। सानिया के इस अंदाज को लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

:

Zaheer Khansagarika ghatgephotoshoottrollbollywood

loading...