main page

डेडपूल 2' ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, टॉप 5 में फिल्म को मिला चौथा स्थान

Updated 19 May, 2018 03:06:44 PM

भारतीय लोगों में बाॅलीवुड फिल्म के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों का भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते कुछ हफ्तों पहले फिल्म ''एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर'' ने काफी कमाई की थी। वहीं हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ''डेडपूल 2'' रिलीज हुई। । डेविड लीच के निर्देशन में बनी मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 11 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की।

मुंबई: भारतीय लोगों में बाॅलीवुड फिल्म के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों का भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते कुछ हफ्तों पहले फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने काफी कमाई की थी। 

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' रिलीज हुई। डेविड लीच के निर्देशन में बनी मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 11 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की। वहीं दो साल पहली आई 'डेडपूल' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ 10 लाख रुपये की ओपनिंग की थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'डेडपूल 2' ने अपनी ओपनिंग कमाई की वजह से टॉप 5 में चौथा स्थान हासिल कर लिया है लेकिन यह फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' जैसा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आवाज सुनाई देती है। रणवीर सिंह ट्रेलर में भी अपनी आवाज का जादू चलाते नजर आते हैं। वह अपने फनी डायलॉग्स से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

:

deadpool 2collectionday 1Ranveer Singh

loading...