main page

अर्शी खान की मोहब्बत रंग लाई, हितेन शादी करने के लिए हुए राजी

Updated 11 December, 2017 10:24:03 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के विवादित शो में अर्शी खान से हितेन तेजवानी से मोहब्बत किसी से छिपी नहीं है। हर समय अर्शी हितेन के साथ बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वैसे हितेन घर में सबसे ज्यादा टीवी के इस हैण्डसम और सुलझे हुए शख्स के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आती है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के विवादित शो में अर्शी खान से हितेन तेजवानी से मोहब्बत किसी से छिपी नहीं है। हर समय अर्शी हितेन के साथ बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वैसे हितेन घर में सबसे ज्यादा टीवी के इस हैण्डसम और सुलझे हुए शख्स के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आती है। वो कही बार उनसे अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी है। हालांकि, हितेन ने भी उनके इस प्यार को कई बार ठुकराया है लेकिन इस बार तो खुद हितेन ने उनसे शादी करने के लिए हामी बार दी है। 

 

दरअसल, इस बार वीकेंड के वार में फुकरे रिटर्न्स की टीम घरवालों से मिलने के लिए घर में दाखिल होती है। फुकरे की टीम रिपोर्टर बनते है और वो घरवालों के साथ मिलकर एक सवाल जवाब का सेशन खेलते है। हितेन तेजवानी को जब बारी आती है तब रिपोर्टर बने वरुण शर्मा पूछते है कि आको हिना खान, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान से शादी करने का मौका मिलेगा तो आप किसे चुनेगे? इस मौके पर हितेन अर्शी का नाम लेते है। जिसे लेकर अर्शी का ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। वो हितेन से मिले प्यार से काफी इमोशनल हो जाती है। 
 

:

BIGG BOSSHiten TejwaniArshi Khan

loading...