main page

Income Tax छापे से इस एक्ट्रैस के बाथरूम से मिले थे लाखों रुपए, बचाने के लिए बोली फिजिकल रिलेशन बनाकर कमाए

Updated 11 November, 2017 02:57:00 PM

पुराने जमाने की एक्ट्रैस माला सिन्हा आज 81 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 11 नवंबर, 1936 को कोलकाता में हुआ था। बता दें कि अपने दौर में माला सिन्हा बहुत कामयाब एक्ट्रेस थीं।

मुंबई:   पुराने जमाने की एक्ट्रैस माला सिन्हा आज 81 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 11 नवंबर, 1936 को कोलकाता में हुआ था। बता दें कि अपने दौर में माला सिन्हा बहुत कामयाब एक्ट्रेस थीं। यह बात अलग है कि फीस के रूप में काफी मोटी रकम हासिल करने वाली माला स्वभाव से बेहद कंजूस थीं, इसलिए आयकर की अदायगी को लेकर चतुराई के चक्कर में एक बार वे बुरी तरह फंस गई थीं।  

 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो एक बार उनके घर पर इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा, जिसमें उनके बाथरूम की दीवार से 12 लाख रुपए बरामद हुए थे। इन पैसों को बचाने के लिए माला सिन्हा इस हद तक चली गई थीं कि उन्होंने कोर्ट में ये लिखकर दिया था कि उन्होंने ये पैसे फिजिकल रिलेशन बनाकर कमाए हैं। 

Bollywood Tadka

माला सिन्हा के घर इनकम टैक्स वालों ने छापामारकर रुपए बरामद किए। मामला कोर्ट के पास चला गया। अल्बर्ट और माला को यह रकम वापस मिल जाए, इसके लिए अल्बर्ट के वकील ने तमाम तर्क दिए। लेकिन कहा जाता है कि अदालत पर कोई असर होते न देख अल्बर्ट के वकील ने उन्हें सलाह दी- इन पैसों को पाने का एक ही तरीका है, जिसमें तुम्हें माला की मदद लेनी पड़ेगी। अल्बर्ट से वकील ने कहा, माला को लिखित में स्वीकारना होगा कि उसने ये रुपए फिजिकल रिलेशन बनाकर कमाए हैं। 

आपको बता दें कि माला तब फिल्म इंडस्ट्री की बहुत चर्चित स्टार थीं...। माला के लिए स्वयं को यूं पेश करना आसान कतई नहीं था, मगर अपने पिता की तरह वे भी पैसों की बेहद लालची थीं। आखिरकार माला ने कोर्ट में वो बात कुबूल की जैसा करने को वकील ने कहा था। ऐसे में अदालत को आपत्ति नहीं हुई और माला को उनके पैसे लौटा दिए गए।
 
 

:

mala sinhabirthdaybollywood actress

loading...