main page

विद्या बालन ने दिया बयान, मैं नारीवादी हूं लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हूं

Updated 12 November, 2017 03:30:59 PM

बॉलीवुड एक्टर विद्या बालन अपने बेबॉक बयान की वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही है। हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि ''मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए, जैसे पुरुष जीते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्या बालन अपने बेबॉक बयान की वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही है। हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि 'मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए। जैसे पुरुष जीते हैं। उन्होंने बताया कि 'खुद को महत्व देना निरंतर चुनौती है और आपको लगातार इस बात को खुद को याद दिलाना पड़ेगा क्योंकि आपको इसकी आदत नहीं है। मैं जितना ज्यादा खुद को अहमियत दूंगी। उतना ही ज्यादा खुशी हासिल करूंगी और मैं जितना ज्यादा खुश रहूंगी। उतना ही ज्यादा मेरे आसपास की दुनिया भी खुश रहेगी।


बता दें कि विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है। विद्या अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी कॉन्‍फिडेंट नजर आ रही हैं। विद्या ने हाल ही में अपनी इस फिल्‍म के बारे में कहा, 'इस बार मुझे डर नहीं लग रहा है। मुझे लगता है कि हमने इस बार बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है। हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ट्रेलर और गाने लोगों को पसंद आ रहे हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म सफल होगी। हमने मेहनत करके एक अच्छी फिल्म बनाई है। अब ये फिल्म जनता के बीच जा रही है। उनकी मर्ज़ी पर सब निर्भर करता है। मगर मुझे यकीन है कि ये फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी।
 

:

vidya balanfeministStatements

loading...