main page

वरुण के लिए रघु का किरदार मुश्किल था : दिनेश

Updated 28 February, 2015 04:47:51 PM

हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्माता दिनेश विजान राहत महसूस कर रहे हैं कि न सिर्फ फिल्म को बल्कि अभिनेता वरुण धवन को फिल्म में उनके नए अवतार के लिए काफी सराहना मिल रही है।

मुंबई: हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्माता दिनेश विजान राहत महसूस कर रहे हैं कि न सिर्फ फिल्म को बल्कि अभिनेता वरुण धवन को फिल्म में उनके नए अवतार के लिए काफी सराहना मिल रही है।

दिनेश बेहद खुश हैं कि वरुण ने फिल्म में रघु के मुश्किल और चुनौतिपूर्ण किरदार को काफी प्रभावी ढंग निभाया। दिनेश ने ‘बदलापुर’ की सफलता के जश्र में दी गई पार्टी में शुक्रवार को कहा, ‘‘रघु का किरदार निभाना काफी मुश्किल था, क्योंकि वह ज्यादा कुछ नहीं करता, बस अपनी आंखों से सब कह देता है और हंसता बहुत कम है। मुझे लगता है कि यह काफी चुनौतीपूर्ण और मुश्किल भूमिका थी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह बेहद सराहनीय है कि वरुण ने बड़ी खूबसूरती से भूमिका निभाई।’’ श्रीराम राघवन की ‘बदलापुर’ प्रतिशोध की भावना पर आधारित गंभीर फिल्म है, जिसमें वरुण के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी यामी गौतम और विनय पाठक ने काम किया है। फिल्म 20 फरवरी को प्रदर्शित हुई है।

:

BadlapurDinesh VijanVarun DhawanBollywood news

loading...