main page

हैरतअंगेज! सीने के बल इतनी जोर से गिरी पोल डांसर कि फट गई ब्रेस्ट

Updated 29 March, 2015 05:16:13 PM

डांस करते समय आपने बहुत सारे लोगों गिर जाते हैं जो कि आम बात है लेकिन डांस के दौरान पोल डांसर के गिरने के बाद उसका जो हाल हुआ शायद आपने उसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

काराकासः डांस करते समय आपने बहुत सारे लोगों गिर जाते हैं जो कि आम बात है लेकिन डांस के दौरान  पोल डांसर के गिरने के बाद उसका जो हाल हुआ शायद आपने उसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी। 

यूके के न्यूज पोर्टल 'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल, वेनेजुएला की मॉडल डायोसा कैनालिस (28) ने पोल डांस के दौरान बैलंस खो दिया और वह अपने सीने के बल जा गिरीं। वह इतनी जोर से गिरीं कि झटके से उनका एक ब्रेस्ट इंप्लांट पिचककर बाहर निकल आया। लड़की का असली नाम डी.आर. कैनालिस गिल है। पोल डांसिंग का प्रफेशन अपनाने के बाद उनके फैन्स की लिस्ट काफी लंबी-चौड़ी हो चुकी है।

उन्होंने अस्पताल के बेड अपनी सर्जरी के फोटो ऑनलाइन पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मेरे प्यारो! कल इमर्जेंसी में मेरा ऑपरेशन हुआ। मैं जब पोल डांस की प्रैक्टिस कर रही थी, गिर गई। इस वजह से मेरा कृत्रिम अंग फट गया। मैं चाहती हूं कि कोई मेरी चिंता न करे, मैं ठीक हो जाऊंगी।' 

आपको बता दें कि वह पहले भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाने से लेकर उसकी प्रोग्रेस तक के फोटो उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किए हैं।

 

कैनालिस ने एक बार कपड़े उतारकर लाइव स्ट्रीमिंग कर दी थी, जिसके बाद इंटरनैट की दुनिया में वह मशहूर हो गई थी। वह ऐसा वादा भी कर चुकी हैं कि अगर उनके देश की फुटबॉल टीम इंटरनैशनल टूर्नमेंट में जीत हासिल करती है, तो वह न्यूड हो जाएगी।

 

:

Dayosa CanalisPole DancerHospitalSurgeryBreast implantsOffbeat news

loading...