main page

पुलिस को तस्करी मामले में अभिनेत्री नीतू अग्रवाल की तलाश

Updated 24 April, 2015 03:10:10 PM

चंदन तस्करी मामले में संलिप्तता को लेकर पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को पता चला है कि अभिनेत्री के बैंक खाते से एक चंदन तस्कर के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी।

हैदराबाद: चंदन तस्करी मामले में संलिप्तता को लेकर पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को पता चला है कि अभिनेत्री के बैंक खाते से एक चंदन तस्कर के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी।

नीतू ‘प्रेमा प्रायाणाम’ में अभिनय कर चुकी हैं। कुरनूल पुलिस ने पिछले सप्ताह नीतू के लिव-इन साथी मस्तान वली को हिरासत में लेने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

कुरनूल के पुलिस अधीक्षक ए.रवि कृष्णा के अनुसार, नीतू के खिलाफ यहां गुरुवार को रुद्रवरम पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, ‘‘हमने नीतू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हमारी जांच में यह बात सामने आई है कि उन्होंने अपने बैंक खाते से एक तस्कर को बड़ी रकम ट्रांसफर की थी।’’

इंसपेक्टर श्रीनिवासलु की अध्यक्षता वाली एक पुलिस टीम नीतू को गिरफ्तार करने के लिए गुरुवार को हैदराबाद गई, लेकिन उनके घर पर ताला लगा मिला।

 
:

Sandalwood smugglingNeetu AgarwalpoliceBollywood news

loading...