main page

बहन अर्पिता की रिसेप्शन के लिए आज मंडी पहुंचेगी 'बजरंगी भाई' की फैमिली (pics)

Updated 24 May, 2015 11:20:22 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता की शादी के रिस्पेशन में शामिल होने आज शाम पहुंच रहे हैं। शर्मा परिवार से मिली जानकारियों के मुताबिक रिसेप्शन में सलमान के पिता सलीम खान, मां हेलेन

मंडी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता की शादी के रिस्पेशन में शामिल होने आज शाम पहुंच रहे हैं। शर्मा परिवार से मिली जानकारियों के मुताबिक रिसेप्शन में सलमान के पिता सलीम खान, मां हेलेन, भाई सोहेल और अरबाज, भाभी मलाइका अरोरा खान और बहन अलवीरा भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। सभी रविवार शाम मंडी पहुचं जाएंगे। इससे पहले अपने पति आयुष के साथ सलमान की बहन अर्पिता मंडी पहुंच गई हैं।

बता दें कि अर्पिता खान की शादी  कांग्रेसी नेता सुखराम के पोते आयुष शर्मा ने बीते साल 18 नंवबर को हुई थी। शादी को बीते सात महीने हो चुके हैं, लेकिन सलमान के केस में फंसे होने की वजह से आयुष के गृहनगर में रिसेप्शन का कार्यक्रम नहीं हो सका। मंडी में सलमान और खान परिवार के सदस्यों को देखने के लिए फैन्स बेकाबू न हो जाएं इसलिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। खुद पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा ने सलमान खान के चाहने वालों और मंडीवासियों से अपील की है कि सलमान खान मेरे ही नहीं, अब सबके मेहमान और रिश्तेदार हैं। जनता से इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा सहयोग दे।

 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था का विशेष ख्याल रखा जा रहा है। शनिवार को समारोह स्थल का जायजा लेने के लिए ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा व उपायुक्त संदीप कदम पहुंचे थे। जिला प्रशासन ने शनिवार को पड्डल स्थित जिमखाना क्लब में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सलमान खान हेलिकॉप्टर से मंडी पहुंचेंगे। उनके हेलिकॉप्टर लैडिंग के लिए दो हेलीपैड स्थल सुंदरनगर और भुंतर निर्धारित किए हैं। सोमवार को सलमान खान पड्डल मैदान में बने स्टेडियम से मंडीवासियों से रू-ब-रू होंगे। खान परिवार अनिल शर्मा के होटल पॉम रिजॉर्ट में ही ठहरेगा। माहौल ठीक रहने पर सलमान शाम को टहलने के लिए भी बाहर निकल सकते हैं। खान परिवार 26 मई को मुंबई रवाना होगा। बता दें कि आयुष के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर हैं।

:

Salman KhanmarriagereceptionArpitaMandi news

loading...