main page

'मेलूहा' पर आधारित नहीं है ‘शुद्धि’: वरूण धवन

Updated 10 June, 2015 10:06:19 AM

करण जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ में काम कर रहे अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म के लेखक अमीश त्रिपाठी के उपन्यास ‘इममोर्टल्स ऑफ मेलूहा’ पर आधारित होने की खबरों को गलत बताया है।

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ में काम कर रहे अभिनेता वरूण धवन ने फिल्म के लेखक अमीश त्रिपाठी के उपन्यास ‘इममोर्टल्स ऑफ मेलूहा’ पर आधारित होने की खबरों को गलत बताया है।

वरूण ने कहा, ‘‘फिल्म में बहुत सी चीजें नई हैं। फिल्म के मेलूहा और शिव वगैरह पर आधारित होने की अफवाह है जो कि सही नहीं है। फिल्म पूरी तरह अलग विषय पर है।’’ इससे पहले रितिक रोशन और करीना कपूर के फिल्म में काम करने की खबरें आयी थीं और बाद में इसमें सलमान को लिया गया।

लेकिन करण ने पिछले महीने वरूण और आलिया भट्ट के फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाने की घोषणा की। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे जो इससे पहले ‘अग्निपथ’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

 वरूण ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ ‘शुद्धि’ को लेकर बहुत सारे लोग बहुत कुछ कह रहे हैं..मैं कुछ नहीं कहना चाहता। एक अभिनेता का काम अभिनय करना है और इसे लेकर मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता में जो होगा वह करूंगा। तब लोग फैसला करेंगे कि आलिया और मैंने कैसा काम किया और उन्हें हम पसंद आए या नहीं।’’ फिल्म के अगले साल दीपावली के दौरान रिलीज होने की संभावना है।

 
:

shuddhifilmActorBollywoodVarun DhawanEntertainment news

loading...