main page

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन बनेगी सोनाक्षी सिन्हा

Updated 03 August, 2015 04:25:50 PM

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाने जा रही है। इस फिल्म को अपूर्व लखिया निर्देशित करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाने जा रही है। इस फिल्म को अपूर्व लखिया निर्देशित करेंगे। सोनाक्षी फिल्म में दाऊद की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आएंगी। हसीना भाई-बहनों में दाऊद के सबसे करीब थीं।

इस फिल्म का नाम है, 'हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई' और इसे मुबीना रेटॉन्सी प्रोड्यूस कर रहे हैं। दाऊद इब्राहिम 12 भाई-बहन थे। इनमें दाऊद की बहन हसीना पारकर सातवें नंबर पर थीं। वह दाऊद के बेहद करीब थीं और मुंबई के नागपाड़ा में उनका घर था। हसीना का निधन साल 20014 में दिल का दौरा पड़ने से हो गया था।

मुबीना का कहना है कि सोनाक्षी फिल्म में दाऊद की बहन के किरदार के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। इधर सोनाक्षी भी इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'मैं काफी समय से चाहती थी कि किसी बॉयोपिक का हिस्सा बनूं। यह एक सबसे बढि़या मौका है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है और इसमें मेरा किरदार बहुत दमदार है। हालांकि यह किरदार मेरे लिए काफी चुनौतिपूर्ण है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार है।'

'हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई' की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म की कहानी हसीना पारकर के जीवन के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी।

 

:

Underworld don Dawood IbrahimSonakshi Sinhasister

loading...